मौलाना साद के फार्म हाउस से खाली लौटी दिल्ली क्राइम ब्रांच

Share
  • मौलाना को जल्द से जल्द पेश करने के लिए गुर्गों को दिए निर्देश 

नई दिल्ली :- राजधानी द‍िल्‍ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज मामले को लेकर दर्ज की गई एफआईआर में अब तक मौलाना साद फरार चल रहा है। उसकी तलाश में क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली कस्बा स्थित मौलाना साद के फार्म हाउस पर छापा मारा। क्राइम ब्रांच को यहां छापे कुछ खास हाथ नहीं लगा, इसलिए उसके गुर्गों को जल्द से जल्द पेश करने के निर्देश दिए गए हैं।

क्राइम ब्रांच ने बीते 31 मार्च को इस प्रकरण को लेकर एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में दो बार मौलाना साद को नोटिस भेजा गया लेकिन उनकी तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पहले मौलाना साद ने खुद के क्वारेंटाइन में होने की बात कही लेकिन इस अवधि के समाप्त होने पर भी वह क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश नहीं हुआ है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच शामली में उस जगह छापा मारने पहुंची, जहां मौलाना साद का फार्म हाउस है। सूत्रों की माने तो यहां छापेमारी से कुछ खास उनके हाथ नहीं लगा है। यहां मौजूद लोगों को क्राइम ब्रांच ने निर्देश दिए हैं कि वह जल्द से जल्द मौलाना को क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश करें। ऐसा नहीं करने पर मौलाना साद के खिलाफ सख्त एक्शन लेना पड़ेगा।

कोरोना टेस्ट कराने के निर्देश

क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद को कोरोना टेस्ट कराने के निर्देश चार दिन पहले दिए थे। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि मौलाना ने यह टेस्ट करवाया है या नहीं। क्राइम ब्रांच का कहना है कि इस टेस्ट के बाद ही वह मौलाना साद से आमने-सामने पूछताछ करेंगे। अगर क्राइम ब्रांच मौलाना साद को पकड़ती है तो भी पहले उसका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।