Ghaziabad : लॉकडाउन में वैध गोदामों में बेच रहे थे अवैध रूप से शराब, जानिए कैसे किया पुलिस ने खुलासा

Share

गाजियाबाद :- एक तरफ जहां कोविड-19 के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है और लोग अपने घरों में लॉक्ड हैं लेकिन समाज से कुछ तत्व ऐसे हैं जो इसे भी पैसा कमाने का अवसर मान रहे हैं और इसका लाभ उठा रहे हैं।

गाजियाबाद पुलिस ने रविवार को एक ऐसा ही मामला पकड़ा है जिसमें शराब के दो वैध गोदामों से अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने मौके पर छापा मारकर नौ तस्करों को गिरफ्तार किया है। जबकि दोनों गोदामों के मालिक व जनरल मैनेजर समेत कुल चार लोग फरार हो गए। सिटी मजिस्ट्रेट ने दोनों गोदामों को सील कर दिया है। गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि लॉकडाउन के मद्देनजर सिहानी गेट पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बैरिकेडिंग लगाकर आने-जाने जाने वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी एक इको कार को जांच के लिए रोका गया तो उसमें शराब के कुछ पेटियां मिलीं।

चालक दीपक ने पूछने पर उसने बताया कि वह शराब मेरठ रोड स्थित कृष्ण नगर में बने मुजफ्फरनगर निवासी हरशरण गुप्ता की गोदाम से ला रहा है। उसने यह भी बताया कि इस गोदाम पर जनरल मैनेजर दीपक शर्मा उर्फ़ माइकल की देखरेख में लोगों को बाजार मूल्य से ज्यादा कीमत में शराब सप्लाई की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर छापा मारा और वहां से नौ लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से तीन लाख तीन हजार की नकदी व शराब बरामद की हैं। गिरफ्तार किए गए तस्करों में लोहिया नगर निवासी दीपक, शास्त्री नगर कवि नगर निवासी वैभव शर्मा, किरतपुर बिजनौर निवासी राजीव राम, कृष्ण नगर निवासी विशाल राय, बिहार निवासी मुन्ना, संतोष त्रिवेदी, शिव नाथ, नारायण व कालू राम हैं, जबकि फरार लोगों में गोदामों के मालिक हरशरण गुप्ता, सुषमा जिंदल, सौरभ तथा जनरल मैनेजर दीपक शर्मा उर्फ़ माइकल हैं।