महिला का मिला शव ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत आर्डेन सोसायटी में, एक गिरफ्तार

Share

ग्रेटर नोएडा: ग्रेनो वेस्ट के अरिहंत आर्डेन सोसायटी में रहने वाली एक महिला की उसके फ्लैट में ही हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। महिला का शव उनके घर में लहूलुहान हालत में मिला। सूचना पर भारी फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी पहुंचे। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान महिला का बेटा अपने ऑफिस गया हुआ था, उसके घर लौटने पर हत्या का पता चला। पुलिस ने इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो महिला का दास्त बताया जा रहा है।

अरिहंत आर्डेन सोसायटी के जी टावर के फ्लैट नंबर 101 में नीरजा चौहान (49) परिवार के साथ रहती थीं। उनके पति कहीं बाहर एनटीपीसी में नौकरी करते हैं। उनका बेटा भी किसी कंपनी में नौकरी करता है। गुरुवार को वे अपने घर पर अकेली थी। देर शाम को उनका बेटा ऑफिस से घर लौटा तो काफी देर तक बेल दबाता रहा, लेकिन गेट नहीं खुला। उन्हें कुछ अनहोनी का संदेह हुआ।

इसी दौरान आसपास के लोग भी शोर सुनकर एकत्र हो गए। जब फ्लैट का दरवाजा खोला गया तो पता चला कि महिला का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है। महिला के शव पर जख्म के कई निशान मिले हैं। पुलिस सीसीटीवी के जरिए घटना के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।