दिल्ली हिंसा : टुकडिय़ां तैनात CRPF-RPF की, सीलमपुर में माहौल सामान्य, जाफराबाद मार्ग बंद

Share

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भडक़ी हिंसा चौथे दिन शांत होती नजर आई। सीलमपुर में माहौल सामान्य नजर आ रहा है और गाडिय़ों की आवाजाही भी सामान्य हो गई है। स्पेशल कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने बुधवार सुबह सीलमपुर के साथ-साथ जाफराबाद और मौजपुर के संवेदनशील इलाकों की समीक्षा की।

सीलमपुर में इस वक्त सीआरपीएफ और आरपीएफ की टुकडिय़ां तैनात हैं और यहां से लगभग दो किलोमीटर आगे मौजपुर और जाफराबाद इलाकों में बीएसएफ की भी टुकड़ी तैनात की गई है। सूत्रों का कहना है कि मौजपुर में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है और वहां एक बार फिर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। सीलमपुर, मौजपुर और जाफराबाद में स्थिति की समीक्षा करने के लिए जॉइंट सीपी ट्रैफिक भी पहुंचे।

वे सीलमपुर के आस-पास के इलाके का जायजा ले रहे हैं। सीलमपुर से जाफराबाद और मौजपुर की ओर जाने वाली सडक़ को फिलहाल बंद कर दिया गया है और सिर्फ एंबुलेंस को ही जाने दिया जा रहा है। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां सीलमपुर से होते हुए अंदर के इलाकों में जा रही जा रही हैं। पिछले तीन दिन में जिन-जिन स्थानों पर आगजनी हुई है, वहां पर आग बुझाने का अभियान चलाया जा रहा है।