ट्रांस हिंडन : लूट की फर्जी सूचना दी एक साल की बीमार बच्ची के लिए

Share

अपनी एक साल की बीमार बच्ची के इलाज के लिए एक युवक ने पुलिस को लूट की फर्जी सूचना देकर 55 हजार रूपये हड़पने की योजना बनाई। लिंक रोड क्षेत्र में शुक्रवार रात पुलिस ने ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरीमैन को 55 हजार रुपये की लूट की फर्जी सूचना देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि घटना का खुलासा एक घंटे में ही कर दिया गया।

शुक्रवार रात करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वसुंधरा फ्लाईओवर के पास एक डिलीवरीमैन से बाइक सवार तीन बदमाशों ने 55 हजार रुपये लूट लिए हैं। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर पीड़ित जीशान राव पुत्र मोमिन चौधरी निवासी न्यू हिंडन बिहार अर्थला मोहन नगर जनपद गाजियाबाद से घटना के बारे में पूछताछ की गई तो पीड़ित निशान ने बताया कि वह एक ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी मैन के रूप में कार्य करता है, आज डिलीवरी करके वापस कंपनी जा रहा था उसके पास कंपनी के 55 हजार रुपये थे जो कि तीन अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों द्वारा लूट ले गए हैं।

पुलिस को प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत होने पर जीशान राव से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और उसने बताया कि वह बहुत गरीब है उसकी एक साल की बच्ची है, जो काफी समय से बीमार चल रही है पैसों के अभाव में उसका इलाज नहीं हो पा रहा है, जिस कारण इन रुपयों को हड़पने की नियत से उसने यह झूठी सूचना पुलिस को दी थी।