अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या

Share

हापुड़: थाना गढ़ क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व मिले शव की शिनाख्त करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि बुलंदशहर के ललित की हत्या अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर की थी।

गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के अठसैनी नहर के पास 5 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी। मृतक की शिनाख्त बुलंदशहर के थाना स्याना निवासी ललित के रूप में हुई थी। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी थी। मृतक के भाई मनीष ने ललित की हत्या का आरोप लगाते हुए 8 फरवरी को थाने में तहरीर दी थी। एसपी संजीव सुमन ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस जांच में ललित की हत्या का शक उसकी पत्नी रचना पर हुआ। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद रचना ने बताया कि पिछले 2 वर्षों से उसका पड़ोसी विरेंद्र के साथ संबंध हो गया था। कुछ दिन पहले ललित को उसके अवैध संबंधों की जानकारी हो गई। इस पर ललित ने रचना के साथ मारपीट की थी। पति की पिटाई के बाद उसने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या का प्लान तैयार किया। 5 फरवरी को विरेंद्र शादी में चलने की बात कहकर ललित को अपनी कार में बैठाकर ले गया। इस दौरान विरेंद्र के साथ उसका साथी स्याना क्षेत्र के गांव किसौला निवासी डैनी उर्फ सौरभ भी मौजूद था। दोनों ने मिलकर ललित को एक सुनसान जगह ले गए और सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने उसके शव को गांव अठसैनी स्थित नहर के पास फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस ने रचना व विरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। डैनी की तलाश में दबिश दे रही है।