अंबेडकरनगर : युवक ने बहला फुसलाकर सात साल की मासूम से किया दुराचार

Share

अंबेडकरनगर के एक मोहल्ले में एक युवक ने बहला फुसलाकर सात साल की बच्ची के साथ दुराचार किया। पीड़ित बच्ची किसी तरह घर पहुंची। अनहोनी घटना जानकर परिजन हैरान रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित बच्ची की तहरीर पर अकबरपुर कोतवाली में एक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपी युवक पुलिस पकड़ से बाहर है।

नगर के एक मोहल्ले की सात साल की बच्ची खेल रही थी। इस बीच बगल का एक युवक पहुंचा। बहला फुसलाकर बच्ची को गिरी हुई दीवार की ओट में ले जाकर दुराचार किया। उसके चिल्लाने पर युवक भाग खड़ा हुआ। किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंचकर घटना की जानकारी मां  को दी। सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। बच्ची को जिला अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद अन्य मेडिकल परीक्षण के लिए अयोध्या जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

बताया जाता है कि बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है। अकबरपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित बालिका की मां की तहरीर पर अमन के खिलाफ दुराचार और पाक्सो एक्ट में आपराधिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अमन की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।