Gaurav Chandel Murder Case: रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल, परिवार पर गहराया रोजी-रोटी का संकट

Share

ग्रेटर नोएडा। Gaurav Chandel Murder Case: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल मर्डर का मामला गरमाता जा रहा है, लोगों ने जगह-जगह प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है।

वहीं, गौरव चंदेल की हत्या के 6 दिन गुजर जाने के बाद भी स्वजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पीड़ित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जहां एक तरफ बूढ़ी मां को बेटे को खोने का गम है, वहीं दूसरी तरफ परिवार के भरण पोषण की चिंता। मां प्रेमलता ने कहा कि मेरा बेटा गोली मारने वाले दरिंदों के साथ पुलिस की लापरवाही की भी भेंट चढ़ा है। यदि पुलिस समय रहते तेजी से कदम उठाती तो तो गौरव आज जिंदा होता।

उधर, गौरव चंदेल की हत्या के बाद परिवार की परवरिश को लेकर सोसायटी के लोग भी चिंतित हैं। सोसायटी के निवासियों ने कहा कि जिम्मेदार हर संभव मदद का आश्वासन भी दे रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं हुई है। यदि मदद मिली तो परिवार के सामने आने वाले दिनों में भुखमरी की नौबत आ सकती है।

 प्रेमलता (मृतक गौरव की मां) का कहना है कि मेरा बेटा गोली मारने वाले दरिंदों के साथ पुलिस की लापरवाही की भी भेंट चढ़ा है। दोषी पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस समय रहते यदि कदम उठाती तो गौरव आज जिंदा होता।

प्रीति चंदेल (मृतक की पत्नी) के मुताबिक, कार व फ्लैट की ईएमआइ, बेटे की फीस, फ्लैट का मेंटीनेंस, राशन समेत मां की दवाई सब कुछ उन पर निर्भर था। समझ में नहीं आ रहा है कि अब परिवार का भरण पोषण कैसे होगा।

वहीं, गौरव चंदेल की हत्या का मामला गरमाने के बाद मंडल कमिश्नर अनीता सी मेश्राम और एडीजी मेरठ आलोक कुमार ने परिजनों से मुलाकात की। अब इस हत्याकांड की जांच एसटीएफ के हवाले कर दी गई है। 

बता दें कि गुरुग्राम से घर लौट रहे निजी कंपनी के रीजनल सेल्स मैनेजर गौरव चंदेल की लूट के बाद हुई हत्याकर दी गई थी।