3 बदमाश मुठभेड़ के बाद अरेस्ट, कार व 3 तमंचे बरामद

Share

 ग्रेटर नोएडा: दादरी कोतवाली पुलिस ने कार लूट व अन्य मामलों में वांछित चल रहे 3 शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद शुक्रवार रात जारचा अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया है। पीछा करने के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की थी। गिरफ्तार हुए दो बदमाशों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित है। मौका पाकर दो बदमाश मौके से फरार हो गए।

सूरजपुर पुलिस ऑफिस में डीसीपी जोन 3 राजेश कुमार सिंह ने बताया कुछ दिन पहले बदमाशों ने राजू नाम के ड्राइवर से कार लूट ली थी। शुक्रवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश लूटी गई कार से जारचा की तरफ जा रहे हैं। जारचा अंडरपास के पास पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों सूरजपुर निवासी विपिन कुमार व बृजेश और एटा के दुष्यंत यादव को पकड़ा है। बृजेश व दुष्यंत एटा कोतवाली से घोषित इनामा बदमाश हैं। दुष्यंत पहले 10 हजार रुपये का इनामी रह चुका है।

मौके से भागने वाले बदमाशों की पहचान इरशाद निवासी सूरजपुर व शिवांशु मिश्रा निवासी एटा के रूप में हुई है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने दादरी से लूटी गई एक कार, तीन तमंचे, कारतूस, मोबाइल फोन, फर्जी आईडी सहित अन्य सामान बरामद किया है। पूछताछ के दौरान दुष्यंत व बृजेश ने बताया कि कुछ महीने पहले उन्होंने एटा के प्रेम नगर चौराहे पर काले रंग की बिना नंबर की बाइक से लूट की घटना को अंजाम दिया था। साथ ही बदमाशों ने एटा के गंगा रेस्तरां में तोड़फोड़ की बात भी स्वीकार की है। पुलिस ने बताया कि विपिन पर 3, बृजेश पर 8 व दुष्यंत पर 18 मामले विभिन्न कोतवाली में दर्ज हैं।