पूर्व सरपंच के घर लूट व घर में सो रही पत्नी की हत्या

Share

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के कस्बा दनकौर में रहने वाले एक पूर्व सरपंच के घर पर धावा बोलकर पांच लोगों ने वहां सो रही उनकी 80 वर्षीय पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और घर में रखे 5 लाख 75 हजार रुपये नकद, सोने-चांदी के जेवरात एवं अन्य कीमती सामान लूट लिया।

पुलिस उपायुक्त (तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि कस्बा दनकौर में रहने वाले जितेंद्र नागर ने थाना दनकौर में मंगलवार सुबह रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोमवार रात को 80 वर्षीय उनकी दादी जयपाली घर में सो रही थीं। आज सुबह वह घर में मृत मिलीं। नागर के अनुसार, घर के दूसरे कमरे का ताला खोलकर बदमाश उसमें रखी तिजोरी से 5 लाख 75 हजार रुपये नकद, जमीन जायदाद के कागजात, सोने-चांदी के जेवरात आदि लूट ले गए हैं।

डीसीपी ने बताया कि जितेंद्र ने आरोप लगाया है कि उनकी दादी की हत्या और लूट के मामले में राकेश नागर, उमेश नागर, जितेंद्र नागर, मोहित नागर आदि शामिल हैं।

उनके अनुसार, दोनों पक्षों में एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है। पीड़ित का कहना है कि प्लॉट के विवाद में ही 5 लोगों ने उसकी दादी की हत्या तथ्रा लूटपाट की। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।