लूटपाट करने गया पति पत्नी को इंप्रेस करने के लिए, गिरफ्तार

Share

गाजियाबाद: मायके गई पत्नी को वापस बुलाने के लिए पति पहली बार लूटपाट करने गया, लेकिन पुलिस ने 5 बदमाशों समेत उसे अरेस्ट कर लिया। ये पांचों बावरिया गैंग के सदस्य हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाश अमित ने बताया कि पत्नी लूटपाट नहीं करने पर उसे छोड़कर चली गई थी। उसने कभी लूट जैसी कोई वारदात भी नहीं की। शादी के बाद वह अन्य कार्य कर अपना घर चला रहा था, लेकिन पत्नी उससे लूटपाट करने के लिए कहती थी।

पत्नी बोलती थी कि वह लूटपाट नहीं करके परिवार का नाम खराब कर रहा है। यह कहकर पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद वह पत्नी को वापस लाने के लिए गौतमबुद्ध नगर के बावरिया गैंग के सरगना से मिला और लूटपाट करने निकला। रविवार रात सिहानी गेट पुलिस ने पांचों को अरेस्ट कर लिया।

पूरा परिवार करता है वारदात
सिहानी गेट थाना प्रभारी गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम एपेक्स अस्पताल के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक खाली मैदान में कुछ संदिग्ध दिखे, जिनकी पहचान बावरिया गैंग के रूप में हुई। ये पांचों किसी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर पांचों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों की पहचान गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले शिवराम और सोनू, भोजपुर का अमित और तिलकू व हापुड़ का रहने वाला विकास के रूप में हुई है।

शिवराम इस गैंग को चला रहा था। उन्होंने नोएडा, मेरठ समेत कई स्थानों पर लूट की थी। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अमित ने हैरान करने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि उसके परिवार के सभी लोग इस प्रकार की वारदात करते हैं, वह नहीं करता था, इसकी वजह से उसकी पत्नी छोड़कर चली गई। पत्नी को वापस लाने के लिए वह गैंग के साथ आया।