पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

Share

गाज़ियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही डायमंड पैलेस के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने वहां एक युवक का पेड़ से लटका शव देखा।

जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने बताया कि रोज़ की तरह वे अपनी अपनी नोकरी पर जा रहे थे तभी स्थानीय लोगों की नजर पेड़ पर लटके हुए युवक पर पड़ी, युवक को पेड़ पर लटका देखा तो लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। हर कोई उसकी पहचान करने में जुट गया।

काफी प्रयास करने के बाद भी जब लोगों को पहचान न हो सकी तो स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक का शव पेड़ से नीचे उतारा और उसकी पहचान में जुट गई। लेकिन पुलिस के काफी प्रयास किए जाने के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

देखने मे युवक की उम्र लगभग 30 साल के आसपास की लग रही है। हालांकि कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक की हत्या करने के बाद युवक को पेड़ पर लटकाया गया है। कुछ लोगों का कहना है कि युवक ने खुदकुशी की है।

बहरहाल पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान किए जाने का प्रयास किया जा रहा है।