#DreamGirl फर्स्ट डे कलेक्शन रिपोर्ट : आयुष्मान ने हासिल की करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहले ही दिन फिल्म ने कमाए 10 करोड़

Share

मुंबई। Ayushmaan Khurana की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ न सिर्फ शुक्रवार को रिलीज हो गई बल्कि हिट भी हो गयी है. फिल्म में आयुष्मान के साथ Nuhrat Bharucha अहम भूमिका निभाती नजर आई हैं। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। जी हां, फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की ओपनिंग डे पर अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में आयुष्मान खुराना ने एक बेरोज़गार युवक का रोल निभाया है, जिसे एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है, मगर वहां उसे फोन पर महिला की आवाज़ में बात करनी पड़ती है। मगर, मुश्किल तब होती है, जब इस काल्पनिक महिला पूजा के लोग दीवाने हो जाते हैं, जिनमें आयुष्मान खुराना के पिता भी शामिल होते हैं।

आयुष्मान के पिता का किरदार अन्नू कपूर ने निभाया है, जिनके साथ आयुष्मान ने विक्की डोनर से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि हाल ही में आयुष्मान ने बताया था,  ‘मुझे एक लड़की के गेटअप में तैयार होने में 2 से 3 घंटे लगते थे। मुझे दिन में दो बार शेव करना पड़ता था। मुझे पहली बार पता चला कि घाघरे के नीचे कैन-कैन यूज किया जाता है। घाघरा पहनने के बाद मुझे ताज्जुब हुआ कि यह सब पहनकर महिलाएं वॉशरूम का कैसे इस्तेमाल करती होंगी।’

मालूम हो कि  ‘ड्रीम गर्ल’ का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जाता है. अगर फिल्म इसी रफ्तार से वीकेंड पर कमाई करती है तो यह अपनी लागत तीन दिन में ही निकाल लेगी.  ‘ड्रीम गर्ल’ से पहले आयुष्मान खुराना ‘बरेली की बर्फी (2017)’, ‘शुभ मंगल सावधान (2017)’, ‘अंधाधुन (2018)’, ‘बधाई हो (2018)’ और ‘आर्टिकल 15 (2019)’ जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं. ड्रीम गर्ल को पहले हफ़्ते में छिछोरे से कड़ी टक्कर मिलने की सम्भावना है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की यह फ़िल्म माउथ पब्लिसिटी के चलते लगातार बेहतर बिज़नेस की तरफ़ बढ़ रही है।

पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर करने वाली यह फिल्म आपको आयुष्मान का एक और टैलेंट दिखाने वाली है। ड्रीम गर्ल में आयुष्मान एक लड़की की आवाज निकालते आए हैं जो फिल्म में उनके आशिकों की तरह आपका दिल भी छू लेगी।

Leave a Reply