Big Boss 13 में ‘लेडी बिग बॉस’ को फॉलो करेंगे कंटेस्टेट्स, सलमान खान के साथ भी फीमेल होस्ट आ सकतीं हैं नज़र

Share

मुंबई। बिग बॉस 13 इस महीने से शुरू होने वाला है. सीजन 13 की थीम हॉरर बताई जा रही है. मेकर्स ने शो को शुरुआत से ही एंटरटेनिंग बनाने के लिए कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स प्लान कर लिए हैं. खबर है कि शो में आने वाले सेलेब्रिटीज को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा. बताया जा रहा है कि इस साल ‘बिग बॉस’ के घर में लड़की की आवाज में कंटेस्टेट्स को ऑर्डर दिए जाएंगे। आपको बता दें कि पिछले हर सीज़न में बिग बॉस के घर में केवल अतुल कपूर की आवाज़ सुनाई देती थी, अब उन्हें एक वीमेल भी जॉइन करेंगी। इन रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सलमान खान के साथ भी इस सीज़न में एक फीमेल होस्ट नज़र आ सकती हैं।

घोस्ट टीम में जो 6 लोग होंगे उसमें मेघना मलिक, पवित्र पुनिया और माहिका शर्मा होंगे। वहीं प्लेयर्स टीम में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे। पहली बार बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन सलमान खान खुद करेंगे। वे कंटेस्टेंट्स की खराब परफॉर्मेंस को ध्यान में रखकर फैसला लेंगे। वे कंट्स्टेंट को दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट करेंगे। यकीनन ही बिग बॉस के हॉरर थीम कॉन्सेप्ट ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया होगा।

मालूम हो कि कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से लगातार शो के बेहतरीन प्रोमो वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान खान का दबंग अवतार नज़र आ रहा है। वीडियो में लिखा है, ‘तेज़ी से फिसलेगा वक्त और कंटेस्टेंट्स ऑन बिग बॉस 13’।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने अलग अंदाज़ में इस शो को होस्ट करते आएं हैं, अब देखना ये होगा कि सलमान के साथ कौन स्टेज़ शेयर करेगा, हालांकि फीमेल होस्ट को लेकर अब तक मेकर्स द्वारा कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।

Leave a Reply