बाइक से कट मारने की बात पर युवक को मारा चाकू, हॉस्पिटल में हंगामा

Share

बाइक से कट मारने की बात पर युवक को मारा चाकू, हॉस्पिटल में हंगामा

उदयपुर, 20 सितंबर (हि.स.)। सूरजपोल थाना इलाके में गुरुवार देर रात हुई चाकूबाजी के बाद माहौल गरमा गया। बाइक से कट मारने की बात को लेकर हुई चाकूबाजी में घायल युवक के परिजनों और समाज के लोगों ने हॉस्पिटल में हंगामा खड़ा कर दिया।

यहां शहर में रावजी का हाटा निवासी चेतनसिंह पंवार कालाजी-गोराजी से गुलाबबाग शेर वाली फाटक की तरफ बाइक से जा रहा था। इसी दौरान हेलावाड़ी निवासी शोएब तेज स्पीड से बाइक लेकर आया और चेतन के सामने कट मारा। इस बात को लेकर दोनों युवकों में बहस हो गई। गुस्से में आकर चेतन ने शोएब पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू शोएब के कंधे पर लगा और वहीं फंस गया। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। राहगीरों की मदद से घायल युवक को एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इसके बाद घायल के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे। पुलिस ने देर रात आरोपित चेतन को गिरफ्तार कर लिया। उधर, शोएब के कंधे का ऑपरेशन कर चाकू को कंधे से बाहर निकाला गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इसी बीच शोएब के परिजन और समाजजन एमबी हॉस्पिटल में जुटना शुरू हो गए और हंगामा कर दिया। बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे और रात करीब 11:30 बजे पुलिस समझाइश के बाद मामला शांत हो पाया।

घायल के परिजन और समाजजन की एमबी हॉस्पिटल परिसर में बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोग आरोपित के घर बुलडोजर चलाने और पीड़ित के परिजनों को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग पर अड़ गए। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। कई देर तक लोग मांगों पर अड़े रहे। ऐसे में तनाव बढ़ते देख पुलिस ने भीड़ को वहां से खदेड़ा और परिजनों को समझाइश कर मामला शांत कराया।

—————