कोरोना संक्रमित सपा नेता का दिल्ली में निधन, परिजन एकांतवास के भय से घर छोड़कर फरार

Share

एटा :- जिला के वरिष्ठ सपा नेता व जूता व्यवसाई इंतजार हुसैन का शुक्रवार को दिल्ली में निधन हो गया। वे वहां हृदयरोग के उपचार को गये थे तथा कोरोना संक्रमित निकले थे। दूसरी ओर उनके निधन की सूचना पर परिजनों को एकांतवास कराने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम को परिजनों के फरार होने के चलते बैरंग लौटना पड़ा है। फिलहाल क्षेत्र को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के नगला पोता निवासी समाजवादी पार्टी के पुराने नेता रहे इंतजार हुसैन अपने हृदयघात का उपचार कराने दिल्ली के पीएसआरआई हास्पीटल गये थे। यहां उनकी आपरेशन से पूर्व की गयी जांच में वे कोरोना संक्रमित पाये गये।  शनिवार देर शाम एटा स्वास्थ्य विभाग को उनके निधन की सूचना मिली। 

एक कोरोना संक्रमित के निधन की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके परिजनों को एकांतवास कराने पहुंची तो घर पर एक नवप्रसूता व उसके बच्चे के अलावा कोई न था। बताया गया कि एकांतवास के भय से वे फरार हो गये हैं। इस पर स्वास्थ्य विभाग की टीम तो बैरंग वापस लौट आई। किन्तु पुलिस ने मानक के अनुसार बनाए जानेवाले सारे संक्रमित क्षेत्र को घेर लिया है। वहीं, परिजनों की तलाश कराई जा रही है।