बाबूलाल मरांडी का इरफान अंसारी पर तंज

Share

 बाबूलाल मरांडी का इरफान अंसारी पर तंज

रांची, 27 अक्टूबर (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी पर तंज कसा है। उन्हाेंने रविवार काे सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि इरफान की बुद्धि शैशवावस्था वाली ही रह गई है। इरफान ने कभी धीरज साहू को गार्जियन कहा तो कभी भ्रष्टाचार करने वालों को उचित ठहराया और कभी माताओं-बहनों को जाति सूचक गालियां दी।

बाबूलाल ने लिखा है कि वैसे इसमें कोई शक भी नहीं है कि इंडी गठबंधन की मोहब्बत की दुकान का रास्ता भ्रष्टाचार से होकर गुजरता है लेकिन क्या आपने सोचा है कि भ्रष्टाचार में लिप्त रही कांग्रेस पार्टी और उनके विधायकों के लिए धीरज साहू गार्जियन हैं। इस विषय पर कभी वाद विवाद नहीं हो सकता है। क्योंकि, यह सर्वविदित है कि कांग्रेस पार्टी ने अपने उत्तराधिकारी के रूप में हमेशा भ्रष्टाचार को ही चुना है, फिर पाला-पोसा और बड़ा भी किया है। इंडी गठबंधन के पोषित इसी समाज से ही इरफान अंसारी आते हैं।

बाबूलाल ने कहा है कि इरफान अंसारी मंत्री तो बन गए लेकिन बोली अभी तक पद के अनुरूप न तो बड़ी हुई और न ही योग्य और अनाप-शनाप उगलते रहते हैं।विधायक ने एक बार फिर अपनी कटु वाणी से जहर उगला है। जहर भी ऐसा कि प्रदेश के सभी युवाओं और महिलाओं को असर कर रहा है।

—————