होमस्टे में कमरा लेकर ठहरे युवक-युवती से पकड़ा चिट्टा, गिरफ्तार

Share

होमस्टे में कमरा लेकर ठहरे युवक-युवती से पकड़ा चिट्टा, गिरफ्तार

शिमला, 14 सितंबर (हि.स.)। राजधानी शिमला में ड्रग पैडलरों व चिट्टा माफिया के खिलाफ पुलिस का अभियान सख्ती से जारी है। इस कड़ी में पुलिस ने युवक-युवती को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 4.870 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। दोनों आरोपी होमस्टे में कमरा लेकर चिट्टे की तस्करी को अंजाम दे रहे थे।

पुलिस के हत्थे चढ़े युवक-युवती शिमला जिला के रोहड़ू उपमंडल के मूल निवासी हैं। वे स्थानीय युवकों को चिट्टा बेचते थे। दोनों पुलिस के राडार में थे और इन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। ढली थाना के अंतर्गत पुलिस ने लंबिधार स्थित एक होम स्टे में दबिश दी। होमस्टे के रूम नम्बर-102 में रोहड़ू निवासी रँकज (31) और

अदिति (26) को 4.870 ग्राम चिट्टा के साथ धर दबोचा। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि ये आरोपी चिट्टा कहां से लाते थे।

एसपी शिमला संजीव गांधी ने शनिवार को बताया कि दोनों आरोपितों के विरुद्ध ढली थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

बता दें कि शक्रवार देर शाम पुलिस ने अप्पर शिमला के कोटखाई में एक किराए के मकान में दबिश देकर चिट्टे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था। इनमें एक महिला भी शामिल है। महिला समेत दो आरोपी स्थानीय और एक दिल्ली का रहने वाला है। दिल्ली निवासी युवक चिट्टे की सप्लाई अप्पर शिमला पहुंचाता था। जहाँ से दो आरोपी चिट्टे को स्थानीय युवकों तक मुहैया करवाते थे।

—————