चाईबासा में आईईडी विस्फोट में एक जवान घायल

Share

जुआ खेल कर घर लौट रहे युवकों को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, एमआरएमसीएच से रेफर

पलामू, 19 सितंबर (हि.स.)। जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के सदर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी। गोली दोनों के पैर में लगी है। जख्मी हालत में युवकों को ईलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक ईलाज के बाद दोनों को बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया। घटना रात नौ बजे की है।

सदर थाना क्षेत्र के अमानत नदी के पास सिंगरा खुर्द में वारदात हुई। जख्मी युवक उदित प्रसाद और मंटू चौरसिया चैनपुर थाना क्षेत्र के पथरा के रहने वाले हैं। दोनों युवक पंडवा से जुआ खेलकर वापस अपने घर चैनपुर के पथरा लौट रहे थे। युवकों से पूछताछ में पुलिस को पता लगा है कि बिसफुट्टा पुल से करीब डेढ़ किमी पहले सिंगरा खुर्द में अपराधियों ने पीछे से आकर दोनों युवकों की स्कूटी को रोका। गोली मारने वाले अपराधी बाईक पर सवार थे और उनकी संख्या दो थी।

अपराधियों ने दोनों युवकों को रोका। फिर इनके पैर में गोली मारकर भाग निकले। दोनों युवकों से किसी तरह की लूटपाट नहीं हुई है। गोली लगने के बाद राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए एमआरएमसीएच में लाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद पुलिस टीम के साथ पहुंचें। एसडीपीओ मणिभूषण ने बताया कि पंडवा के एक घर में जुआ खेलकर लौटने के दौरान गोली मारी गई है। गोली मारने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। दोनों बैड एलिमेंट में शामिल रहे हैं। पुलिस का अनुसंधान जारी है।

—————