यमुनानगर: अनाज मंडी आढ़ती और राइस मिल एसोसिएशन ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन: मनीष बंसल

Share

यमुनानगर: अनाज मंडी आढ़ती और राइस मिल एसोसिएशन ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन: मनीष बंसल

यमुनानगर, 17 सितंबर (हि.स.)। अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन हरियाणा के आढ़तियों और राइस मिल मालिकों ने बड़ी संख्या में इकठ्ठा होकर कांग्रेस पार्टी के जगाधरी से प्रत्याशी अकरम खान को अपना समर्थन दिया।

मंगलवार को इस मौके पर अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन के जिला प्रधान मनीष बंसल ने बताया कि आज अनाज मंडी के आढ़तियों व राइस मिल मालिकों ने विधानसभा चुनाव के जगाधरी से प्रत्याशी अकरम खान को अपना समर्थन दिया है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने पिछले 10 साल के अपने कार्यकाल में अनाज मंडी आढ़तियों व किसानों की कोई भी ना तो समस्या सुनी और ना ही उनकी किसी मांग को पूरा किया। उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर हमने समय-समय पर जिला प्रशासन और भाजपा की प्रदेश सरकार को कई ज्ञापन भी सौंपे लेकिन सरकार की तरफ से हर बार झूठे आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि सरकार ने आढ़तियों को मिलने वाली कमीशन को भी तीन प्रतिशत से कम कर ढाई प्रतिशत कर दिया। उन्होंने कहा कि मंडियों में धान की फसल लेकर किसान मंडियों में आ रहे है। लेकिन प्रशासन की ओर से किसानों के लिए कोई भी व्यवस्था नही की गई है। उन्होंने कहा कि राइस मिलों में धान रखने के लिए जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने राइस मिल मालिकों की जायज मांगों को भी नही माना और उनका भी कोई समाधान नहीं किया।

उन्होंने कहा कि इन सभी बातों के मद्देनजर 15 दिन पहले प्रदेश स्तर पर अनाज मंडी के आढ़तियों ने सामूहिक रूप से निर्णय लिया और कांग्रेस को अपना समर्थन दिया है और अपनी मांगों को लेकर एक मांगपत्र पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी सौंपा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में आढ़तियों को कभी कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हमारा खुला समर्थन कांग्रेस पार्टी को है और हमें उम्मीद है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर आढ़तियों की मांगों का समाधान किया जाएगा।

इस मौके बड़ी संख्या में आढ़ती भी शामिल रहे।