राेहतक: भाजपा ने चुनाव से पहले मानी हार, घबरा कर वोट काटने वालो की उतारी फौज : बीबी बतरा

Share

राेहतक: भाजपा ने चुनाव से पहले मानी हार, घबरा कर वोट काटने वालो की उतारी फौज : बीबी बतरा

कांग्रेस प्रत्याशी बोले, जनता में अपना विश्वास खो चुकी भाजपा, जनजन की पुकार कांग्रेस आ रही और भाजपा जा रही

रोहतक, 14 सितंबर (हि.स.)। रोहतक विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बतरा ने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है और इसलिए घबरा कर पहले ही वोट काटने वालो की फौज उतारी है, लेकिन मतदाता बहुत जागरूक है और वह अपने मत का सही प्रयोग अपने बच्चों के सुरक्षित भविष्य व प्रदेश के विकास को लेकर कांग्रेस के पक्ष में करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय प्रदेश हर क्षेत्र में नंबर वन पर था, लेकिन जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई तभी से प्रदेश अपराध, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व महंगाई में नंबर वन पर पहुंच गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सिर्फ प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने का ही नहीं बल्कि कर्ज तले दबाने का भी काम किया है। आज जनता भाजपा सरकार से दस साल का हिसाब मांग रही है, लेकिन भाजपा के पास इसका कोई जबाव नहीं है। चुनाव से पहले ही भाजपा घबरा गई है और इसी लिए थोक के भाव में निर्दलीय उम्मीदवारों के फार्म भरवाकर वोटो का घुव्रीकरण करने का षडयंत्र रचा है, लेकिन जनता भाजपा के इस षडयंत्र को कभी कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि आज जनजन की यही पुकार है कि कांग्रेस की सरकार आ रही है और भाजपा जा रही है। कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बतरा शनिवार को शहर में जनसम्पर्क अभियान के दौरान लोगों से जनसंवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में रोहतक शहर की पूरी तरह से भाजपा ने अनदेखी की है।

अमृत योजना के तहत साढे तीन सौ करोड़ रूपये शहर के विकास के लिए जारी हुए, लेकिन उस पैसे का कोई हिसाब किताब नहीं है। आज भी लोग गंदा पानी पीने व टूटी हुई सडक़ों पर चलने पर मजबूर है। उन्होंने कई बार विधानसभा में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाने व टूटी हुई सडक़ों को ठीक करवाने के लिए आवाज उठाई, लेकिन सरकार ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया। बतरा ने कहा कि अब क्षेत्र की जनता पूरी तरह से परिवर्तन का मन बना चुकी है और भाजपा को सबक सिखाने के लिए बड़ी बेस्रबी से मतदान वाले दिन का इंतजार कर रही है, ताकि वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखा सके।

—————