बलरामपुर जिले में चाचा भतीजा सासु नदी पार करते तेज बहाव में बहे ,खोजबीन जारी

Share

बलरामपुर जिले में चाचा भतीजा सासु नदी पार करते तेज बहाव में बहे ,खोजबीन जारी

बलरामपुर /रायपुर, 16 सितंबर (हि.स.)। बलरामपुर जिले में रविवार को भारी बारिश के दौरान पस्ता थाना क्षेत्र के ग्राम चिलमा में सासु नदी पार करने के दौरान तेज बहाव में चाचा -भतीजा दोनों बह गए। देर रात तक दोनों का पता नहीं नहीं चला। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने आज सुबह फिर दोनों की खोजबीन के लिए अभियान चला रही है। दोनों की पहचान लाल साय और प्रभु के रूप में हुई है। दोनों पहाड़ी कोरवा जनजाति के है और दोनों ही चिलमा गांव के रहने वाले हैं।

थाना प्रभारी विमलेश सिंह ने बताया कि ग्राम चिलमा के राईस टोंगरी डोंगरी निवासी, 55 वर्ष लालशाह पहाड़ी कोरबा और उनका भतीजा प्रभु का पहाड़ी कोरबा डोनन अपने काम से पस्ता आये थे । काम पूरा हो जाने के बाद रविवार दोपहर में सासु नदी पार करते समय अचानक आये तेज बहाव के कारण दोनों बह गए ।नदी में मछली मरने वाले शिक्षक भारत पहाड़ी कोरबा ने दोनों को नदी में बहते देख उन्हें बचाने की कोशिश की पर असफ़ल रहे। उसने तत्काल गांव को वालों को सुचना दी। गांव वालों ने पुलिस को तत्काल जानकारी दी ।मौके पर पहुंच पस्ता पुलिस और गोताखोरों की टीम ने उनकी तलाश शुरू की ,पर अंधेरा होने के कारण रविवार रात तलाश अभियान रोक दिया गया।

विमलेश सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह से दोनों की खोजबीन में पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लगी हुई है। पर समाचार लिखे जाने तक दोनों का पता नहीं चला है।

—————