कैथल: आदित्य चौटाला व लीलाराम सहित 59 उम्मीदवारों में नामांकन पत्र किए दाखिल

Share

कैथल: आदित्य चौटाला व लीलाराम सहित 59 उम्मीदवारों में नामांकन पत्र किए दाखिल

कैथल,12 सितंबर (हि.स.)। नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन कैथल विधानसभा क्षेत्र से आदित्य सुरजेवाला ने कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर व लीलाराम ने भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट के तौर पर अपना अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। गुरुवार को जिला कैथल में विधान सभा पूंडरी से 20, गुहला से 13, कैथल से 14 व कलायत से 12 नामांकन हुए दाखिल हुए।

जिला निवार्चन अधिकारी एवं डीसी डा. विवेक भारती ने बताया कि कैथल विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से आदित्य सुरजेवाला, बीजेपी से लीला राम व उनके कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर बलबीर कौर, आम आदमी पार्टी से सतबीर गोयत तथा उनके कवरिंग कैंडिडेट अमित गोयत, एलएसपी से रामफल, बीएसपी से अनिल कुमार, जेजेपी के कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर बलजिंद्र ने अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं आजाद उम्मीदवार के तौर पर अश्वनी शर्मा, महेश चंद, बलराज सिंह, पतासो देवी, सतीश कुमार, चंद्र प्रकाश ने अपना नामांकन भरा। संबंधित विधानसभाओं के रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा उम्मीदवारों के नामांकन प्राप्त किए गए। पूंडरी विधानसभा से आम आदमी पार्टी से नरेंद्र शर्मा ने 2 नामांकन, उनके कवरिंग उम्मीदवार के तौर पर संदीप, बीजेपी से सतपाल तथा कवरिंग केंडिडेट के तौर पर विरेंद्र, कांग्रेस से सुल्तान तथा कवरिंग उम्मीदवार के संदीप, बहुजन समाज पार्टी से हिश्म सिंह, कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया से पहल सिंह ने नामांकन किया।

आजाद उम्मीदवार के तौर पर सुनीता देवी, सज्जन सिंह, दिनेश, विरेंद्र सिंह श्योकंद, सतबीर, कांता देवी, रणधीर सिंह गोलन, अमित गोलन, गुरविंद्र सिंह, जय सिंह, सुनील दत्त ने अपने नामांकन भरे। गुहला विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से देवेंद्र कुमार व उनके कवरिंग कैंडिडेट में ज्योति, मिशन एकता पार्टी से मनोज कुमार, इनैलो से पूनम रानी, आम आदमी पार्टी से राकेश कुमार व उनके कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर सुनील, आम जन शक्ति पार्टी से संजय मलिक ने अपना नामांकन दाखिल किया। आजाद उम्मीदवार के तौर पर संतोष, सुरेंद्र सिंह, नरेश कुमार, ऊषा रानी, सतपाल, कृपाल सिंह ने अपने नामांकन भरे। इसी प्रकार कलायत विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर केसा राम, राजेंद्र, अनिता ढुल, आनंद, राजेश कुमार, जितेंद्र सिंह, विनोद कुमार, संदीप कोटड़ा ने अपना नामांकन भरा। इसके अलावा हरियाणा जन सेवक पार्टी से सतविंद्र सिंह ने 2 नामांकन भरे, वहीं कांग्रेस के कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर राजपाल, जेजेपी से प्रीतम सिंह ने नामांकन भरा।