बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को देख शरमा गईं जान्हवी कपूर

Share

लंबे इंतजार के बाद मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने मुंबई के आलीशान जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट के साथ शादी रचाई। अनंत अंबानी की ग्रैंड वेडिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इस बीच जान्हवी कपूर शादी में भी शामिल हुईं। इस बार उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक्ट्रेस उस वक्त शरमाती नजर आईं जब उनके सामने उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया आ गए।

अनंत-राधिका की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें जान्हवी कपूर का एक वीडियो काफी लोकप्रिय हो गया है। इसमें जान्हवी गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं। जब वह रेड कार्पेट पर पैपराजी के लिए पोज दे रही थीं, तभी उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को वहां से गुजरते हुए देखा गया। उन्होंने जान्हवी की ओर देखा और कुछ कहा। यह सुनकर जान्हवी शरमा गईं। इसके बाद जब पैपराजी ने उन्हें साथ में पोज देने के लिए कहा तो जान्हवी और भी शर्माती नज़र आईं।

अनंत-राधिका की शादी 12 तारीख को हुई। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएगा। मंगल उत्सव का समापन 14 जुलाई को एक शादी के रिसेप्शन के साथ होगा। इन शुभ अवसरों का जश्न मुंबई के बीकेसी के प्रतिष्ठित जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जा रहा है।