अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ को मिली नई रिलीज डेट

Share

अजय देवगन उनकी फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ को लेकर हर कोई उत्सुक है। कुछ दिनों पहले रिलीज हुए फिल्म के टीजर और ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला। कुछ दिन पहले इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई, तो अजय-तब्बू के फैंस काफी निराश हुए। लेकिन हाल ही में इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है।

रोमांस थ्रिलर फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स फिल्म को 2 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। अभी भी मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। मेकर्स इस फिल्म को 2 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी में हैं। जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। रिलीज के दो दिन बाद फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई है। इस बारे में फिल्म की टीम ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। निर्माताओं का कहना है, ‘औरो में कहां दम था’ की रिलीज की तारीख को बदलने का फैसला किया है। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।” इसलिए प्रशंसकों को यह देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा कि क्या वास्तव में अजय और तब्बू की एक साथ दसवीं फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।