मल्लिका शेरावत के साथ हुए विवाद पर बोले इमरान हाशमी

Share

2004 में ”मर्डर” फिल्म से इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत इस हॉट जोड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। फिल्म के गाने और दोनों के बीच की केमिस्ट्री आग लगाने वाली थी। लेकिन बाद में उन्होंने साथ काम नहीं किया। फिल्म के दौरान ही उनका झगड़ा हो गया और उसके बाद उन्होंने एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखी। कुछ दिनों पहले एक इवेंट में दोनों 20 साल बाद एक-दूसरे से मिले। फिर एक साथ उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर फिर से आग लगा दी। फैंस पागल हो गए। हाल ही में इमरान हाशमी ने मल्लिका के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई थी।

इमरान हाशमी ने कहा

एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने कहा, ””तब हम जवान थे और बेवकूफ थे। आप जिंदगी के उस पड़ाव पर हैं जब आपकी निर्णय लेने की क्षमता सीमित है और आप बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं। कुछ बातें उन्होंने मुझसे कही और कुछ बातें मैंने उससे कही। लेकिन अब सबकुछ, इतने सालों बाद उससे मिल कर अच्छा लगा, वह मेरी को-स्टार है।

इमरान हाशमी वेब सीरीज ‘शोटाइम’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। यह सीरीज 12 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इससे पहले वह ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। मल्लिका भी पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के फैंस उन्हें फिर से स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।