अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने मुंबई के पाली हिल इलाके में खरीदा आलीशान घर

Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी हमेशा चर्चा में रहती हैं। अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2023 में शादी की। हाल ही में अथिया और राहुल ने मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है।

मुंबई में अथिया और राहुल ने पाली हिल इलाके में संधू पैलेस बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। यह अपार्टमेंट 3,350 वर्ग फुट का है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपार्टमेंट के लिए 1.20 करोड़ रुपये स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया। इस अपार्टमेंट की कीमत 20 करोड़ रुपये है और बताया जा रहा है कि इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री 15 जुलाई को हुई थी।

पाली हिल इलाका मुंबई का बेहद पॉश इलाका है। आमिर खान सहित कई बॉलीवुड सितारे यहीं रहते हैं। तो अथिया शेट्टी और केएल राहुल अभिनेता आमिर खान के पड़ोसी बन गए हैं।

अथिया और केएल राहुल की नेटवर्थ की बात करें तो दोनों की नेटवर्थ 130 करोड़ रुपये है। उनके पास मुंबई में एक आलीशान घर है। इसके अलावा बेंगलुरू में उनका अपना आलीशान घर है। बेंगलुरू में उनके घर की कीमत करीब 65 लाख रुपये है। इसके साथ ही अथिया और राहुल के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है। इनमें लेम्बोर्गिनी हुराकन स्पाइडर और एस्टन मार्टिन डीबी11, मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास शामिल हैं।