प्रेम नगर में जल प्लावन की समस्या को लेकर जल्दी ही ठोस कार्यवाही की जायेगी: मंत्री राकेश सिंह

Share

जनता के हित से संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिये सदैव रहेंगे तत्पर: राकेश सिंह

जबलपुर, 28 जून (हि.स.)। लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने शुक्रवार को पश्चिम विधानसभा के गुप्तेश्वर वार्ड के राम मंदिर परिसर और गिरीराज किशोर कपूर वार्ड के भोले कुटी में जाकर विकास कार्यों को लेकर चौपाल की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रेम नगर में जल प्लावन की समस्या को लेकर जल्द ही ठोस कार्यवाही की जायेगी। जिससे आगामी समय में क्षेत्र के लोगों को जल प्लावन की समस्या नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि जितने भी विकास कार्यों के भूमिपूजन हो चुके है उनके टेंडर हो चुके है, अब शीघ्र ही वे कार्य शुरू होंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हमारी ताकत है, इसलिये हर वार्ड में आकर कार्यकर्ता व आम जन से मिलकर उनकी समस्याओं के निराकरण का रास्ता निकाला जा रहा है। यह कार्यकर्ता की ताकत है कि उनके साथ बैठकर समस्याओं के समाधान के सुझाव लिये जा रहे हैं।

मंत्री सिंह ने कहा कि वे आज कार्यकर्ताओं को सुनने व आपकी समस्याओं को जानने के लिये उनके बीच हैं। विकास कार्यों में जो भी स्थानीय समस्या है उसके निराकरण समुचित रूप से किया जायेगा। विकास कार्यो में आने वाली हर बाधाओं को दूर किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हर वार्ड में राजस्व, बिजली, पानी, सड़क, साफ-सफाई आदि की सुनिश्चितता को लेकर प्राथमिकता से कार्य किये जा रहे हैं। यदि कहीं बुनियादी सुविधाओं में बाधा आ रही है तो उसके निराकरण के लिये स्थानीय स्तर पर नागपाल गार्डन में कार्यालय भी है जहां अपनी समस्याओं को पंजीबद्ध कराकर निराकरण करा सकते है।