काजोल ने बेटी को अपना रवैया सुधारने की दी सलाह

Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। काजोल की बेटी निसा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। काजोल ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी के बारे में एक पोस्ट शेयर किया। उनकी पोस्ट ने ध्यान खींचा है।

लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर काजोल एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। द ट्रायल, लस्ट स्टोरीज-2 में अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया। इस दमदार वापसी को उनके फैंस ने खूब सराहा। अब काजोल की इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी निसा को लेकर किया गया पोस्ट चर्चा में है। उन्होंने निसा को अपना रवैया सुधारने की सलाह दी, जिस पर काजोल ने बेटी का रिएक्शन सुनाया।

मैंने अपनी बेटी से अपना रवैया सुधारने के लिए कहा। फिर उन्होंने मेरी तरफ देखा और कहा, “मेरे रवैये के बारे में शिकायत के लिए मेरे निर्माता (माता-पिता) से संपर्क करें।” उनके जवाब पर काजोल ने लिखा, “बहुत अच्छा, बहुत अच्छा जवाब।”

इस बीच काजोल और उनकी बेटी निसा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। काजोल अक्सर बेटी के साथ फोटोशूट कराती हैं और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर करती हैं। अब काजोल द्वारा किया गया ये पोस्ट वायरल हो रहा है।