मप्र विस चुनाव: भाजपा सरकार ने बदली प्रदेश की दिशा और दशा- नारायणसिंह पंवार

Share

राजगढ़, 9 नवंबर (हि.स.)। भाजपा ने प्रदेश की जनता को कई योजनाओं का लाभ दिया है। इन योजनाओं के माध्यम से शहरी के साथ ग्रामीण अंचल में भी विकास हुआ है, साथ ही लोगों का व्यक्तिग जीवन भी सुधरा है।

यह बात गुरुवार को ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नारायणसिंह पंवार ने जनसंपर्क के दौरान कही। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास, मुख्यमंत्री आवास, प्रधानंमत्री सड़क, मुख्यमंत्री सड़क योजना, लाड़ली बहना योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना सहित कई योजनाओं के बारे में आमजन को बताया और कहा कि भाजपा की अवधारणा विकास की रही है। भाजपा सरकार ने बीमारु मध्यप्रदेश को आज विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में कई कार्य हुए है और आने वाले समय में आपके आशीर्वाद से कई कार्य करने वाला हूं।

पंवार ने लोधीपुरा, खरेटिया, रायपुरिया, सुंदरखेड़ी, झरखेड़ा, पाड़लीमहाराजा, तलावड़ा, अचलपुरा, आंदलहेड़ा सहित अन्य ग्रामों में जनसंपर्क किया। इस दौरान वरिष्ठ नेता बद्रीलाल यादव, दिलवर यादव, जसवंत गुर्जर, नारायणसिंह सालरियाखेड़ी, मानसिंह टोंका, अमित शर्मा, मुकेश सेन, इंदरसिंह, हरीप्रसाद दांगी, राधे दांगी, रामगोपाल दांगी सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।