मुंबई में कार्तिक-कियारा पर शूट किया जाएगा फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का गाना

Share

22HENT8 मुंबई में कार्तिक-कियारा पर शूट किया जाएगा फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का गाना

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अभिनेत्री कियारा आडवाणी अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें कियारा कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इससे पहले कियारा और कार्तिक ने फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ में साथ काम किया था। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर रिलीज हो गया है और फिल्म 29 जून को पर्दे पर आएगी।

कार्तिक-कियारा जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए एक गाना शूट कर फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के मेकर्स कार्तिक-कियारा के डांस के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करने की तैयारी में हैं। इस गाने को मुंबई के बीच पर शूट किया जाएगा और 10 दिन पहले ही इस गाने का भव्य सेट तैयार किया गया है। मेकर्स ने इसके लिए एक बंगला भी बुक कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पूरे गाने को एक हफ्ते तक शूट किया जाएगा और उसके बाद फिल्म की पूरी शूटिंग पूरी की जाएगी। मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस गाने को कोरियोग्राफ करेंगे। ‘भूल भुलैया-2’ की सफलता के बाद ऑनस्क्रीन जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से रूबरू होगी। ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीजर देखने के बाद कार्तिक-कियारा की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है और उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

फिल्म सत्यप्रेम की कथा इस साल 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ रखा गया था, लेकिन किसी कारण से इसे बदलकर अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया। कार्तिक-कियारा के साथ, फिल्म में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।