जूनियर एनटीआर के फैंस का हंगामा, पटाखे फोड़ने से थियेटर में लगी आग

Share

22HENT7 जूनियर एनटीआर के फैंस का हंगामा, पटाखे फोड़ने से थियेटर में लगी आग

हम अपने देश में फिल्मी सितारों और उनके लाखों प्रशंसकों के बीच के रिश्ते को जानते हैं। कुछ फैंस अपने चहेते सुपरस्टार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसी ही एक घटना हाल ही में विजयवाड़ा के एक सिनेमा हॉल में हुई है। जूनियर एनटीआर की ‘सिम्हाद्री’, जो 2003 में रिलीज हुई थी, हाल ही में उनके जन्मदिन पर दक्षिण के कुछ सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई थी।

इस बार खबरें सामने आई हैं कि जूनियर एनटीआर के कुछ प्रशंसकों ने सिनेमा हॉल में पटाखे फोड़े। प्रशंसकों के जश्न में पटाखे फोड़ने से कुछ कुर्सियां क्षतिग्रस्त हो गईं। थिएटर में लगी आग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है। नेटिज़न्स ने प्रशंसकों के इस व्यवहार की आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा, “इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”यह बहुत बुरा है। इसकी भरपाई कौन करेगा? यह थिएटर मालिकों के लिए नुकसान है।” भारत ही नहीं बल्कि लंदन के एक थिएटर में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी।

2003 में जारी, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिम्हाद्री’ तब बहुत लोकप्रिय हुई थी। जूनियर एनटीआर के 40वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म को कुछ जगहों पर फिर से रिलीज किया गया। 2003 में इस फिल्म ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ 5.14 करोड़ की कमाई की थी। अब जूनियर एनटीआर सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं।