कर्मनाशा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की दो बोगी पटरी से उतरी, ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

Share

22HSPO10 उप्र फुटबाल संघ 28 मई को कराएगा फुटबाल निर्णायकों की कैट-5 परीक्षा

– जिला फुटबाल एसोसिएशन मुरादाबाद के महासचिव मुहम्मद नासिर कमाल ने दी परीक्षा की जानकारी

– कैट-5 की परीक्षा के लिए प्रदेश के चार जिलों वाराणासी, कानपुर, प्रयागराज व मुरादाबाद में बनेंगे सेंटर

मुरादाबाद, 22 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ फुटबाल निर्णायकों की कैट-5 की परीक्षा का आयोजन 28 मई रविवार को होगी, जिसमें महिला व पुरुष दोनों भाग लेंगे। यह परीक्षा उत्तर प्रदेश के चार जनपदों में बने सेंटरों पर आयोजित कराई जाएगी। यह सेंटर वाराणासी, कानपुर, प्रयागराज (इलाहबाद) व मुरादाबाद में बनाए गए हैं। यह परीक्षा एक ही समय में चारों सेंटरों में आयोजित की जाएगी। यह जानकारी जिला फुटबाल एसोसिएशन मुरादाबाद के महासचिव मुहम्मद नासिर कमाल ने सोमवार को दी।

मुहम्मद नासिर कमाल ने आगे बताया कि यह परीक्षा मुरादाबाद में पहली बार आयोजित की जा रही है जो जनपद के लिए हर्ष की बात है। 28 मई को मुरादाबाद में कैट-5 की परीक्षा दिल्ली रोड स्थित माडर्न पब्लिक स्कूल पर आयोजित की जायेगी। परीक्षार्थियों को परीक्षा सेंटर पर प्रातः सात बजे सभी मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित होना होगा। इसमें फिजिकल टेस्ट व लिखित परीक्षा सम्मिलित हैं। नासिर ने बताया कि इस प्रतियोगिता को निष्पक्ष व सफल परीक्षा के लिए उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ की ओर से नामित पर्यवेक्षक व राष्ट्रीय निर्णायकों को भेजा जा रहा है, जो परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने में सहयोग करेंगे।

जिला फुटबाल एसोसिएशन मुरादाबाद के महासचिव नासिर कमाल के आवास पर सोमवार को इस परीक्षा आयोजन के सम्बन्ध में एसोसिऐशन के पदाधिकारियों की बैठक की गई। जिसमें परीक्षा में सम्मिलित होने वाले परिक्षार्थियों को कोई असुविधा न हो इस पर विचार किया गया। इसके साथ ही सभी की जिम्मेदारी तय की गई। बैठक का संचालन एसोसिएशन के महासचिव नासिर कमाल ने किया व आभार महिला विंग की सचिव माधुरी देवी ने व्यक्त किया।