फिरोजाबाद: पुरानी रंजिश में फायरिंग, प्रधान सहित तीन घायल

Share

19HCRI4 फिरोजाबाद: पुरानी रंजिश में फायरिंग, प्रधान सहित तीन घायल

फिरोजाबाद, 19 मई (हि.स.)। थाना मक्खनपुर क्षेत्र अन्तर्गत गुरुवार की देर रात पुरानी रंजिश के चलते गोली चल गई। इस दौरान ग्राम प्रधान समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

मामला थाना मक्खनपुर के गांव अदमपुर का है। गांव इंदुमई के प्रधान जगमोहन यादव के अनुसार उनका भूमि के विवाद को लेकर कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था। लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करा दिया था। आरोप है कि गुरुवार की देर रात जगमोहन, भानु प्रताप, पुष्पेन्द्र, संत केशवानंद स्कूल के पास खड़े थे। इस दौरान कार में आए कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग से प्रधान सहित दो लोग घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

प्रधान जगमोहन ने बताया कि जिन लोगों ने फायरिंग की है उनके साथ वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। कुछ दिन पहले विवाद हो गया था। स्थानीय लोगों ने मामला शांत कराया था। जगमोहन ने कुछ नामजादों पर पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस सम्बंध ने थाना प्रभारी मक्खनपुर ने बताया कि घटना में एक युवक को पेट में गोली लगी है। जबकि दो लोग छर्रे लगने से घायल हुए है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।