फैन ने विक्की कौशल को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

Share

20HENT7 फैन ने विक्की कौशल को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

विक्की कौशल बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। विक्की कौशल हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए। विक्की को देखने के लिए वहां फैंस का तांता लग गया। इस इवेंट में विक्की कौशल को एक फैन ने डायरेक्ट प्रपोज कर दिया।

इस इवेंट का एक वीडियो पपराजी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक फैन विक्की कौशल के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही है। फैंस ने विक्की कौशल से कहा कि, “कैटरीना कैफ विक्की कौशल की आत्मा हैं, लेकिन विक्की कौशल मेरी जिंदगी हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल भी फैंस के प्यार से अभिभूत नजर आए। फैन ने अपने प्यार का इजहार करने के बाद हाथ जोड़कर उनका शुक्रिया अदा किया। उसके बाद जैसे ही फैन ने आई लव यू कहा, विकी कौशल ने उन्हें ”आई लव यू टू” कहा और वीडियो में उनकी खुशी आसमान छू गई। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि विक्की ने फैन को गले लगा लिया। विक्की कौशल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विक्की कौशल ने अभिनय के दम पर मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग जगह बनाई। विक्की और कटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे और एक नई जिंदगी की शुरुआत की। ये बॉलीवुड के चर्चित कपल है।