मुख्यमंत्री शिवराज की राहुल गांधी को सलाह, अपनी गलती स्वीकार कर ओबीसी वर्ग से माफी मांगनी चाहिए

Share

21HREG323 मुख्यमंत्री शिवराज की राहुल गांधी को सलाह, अपनी गलती स्वीकार कर ओबीसी वर्ग से माफी मांगनी चाहिए

भोपाल, 21 अप्रैल (हि.स.)। आपराधिक मानहानि केस में राहुल गांधी की अपील खारिज हो गई है। सूरत की कोर्ट ने 2019 में उनके दिए ‘मोदी चोर है’ बयान पर उन्हें सुनाई सजा पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। इस पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि राहुल जी को अपनी गलती स्वीकार कर ओबीसी वर्ग से माफी माँगनी चाहिए। पूरे देश का विश्वास न्यायपालिका में है। कांग्रेस के नेताओं को न्यायपालिका का अपमान नहीं करना चाहिए।

मुख्यमंत्री शिवराज ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के मित्रों को पता नहीं क्या हो गया है, बड़ा आसान था कि राहुल गांधी ओबीसी वर्ग से माफी मांग लेते हैं लेकिन कोर्ट के फैसले पर टिप्पणियां की जा रही है, सवाल उठाए जा रहे हैं, यहां तक कि माननीय न्यायाधीश जी के बारे में उल्टा सीधा बोला जा रहा है। आखिर क्या हो गया है कांग्रेस को? क्या आप जो कहते हैं, वही सच है। राहुल जी को अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए, ओबीसी वर्ग से माफी मांगना चाहिए। कांग्रेस के नेताओं को न्यायपालिका का अपमान नहीं करना चाहिए, पूरे देश का विश्वास और भरोसा न्यायपालिका के ऊपर है।

कमलनाथ पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि “मुझे लगता है कि पता नहीं कमलनाथ जी को क्या हो गया है। देख लूंगा, निपटा दूंगा, आ रहा हूं। लोक सेवकों को लगातार धमका रहे, उन्हें धमकाना किसी भी हालत में उचित नहीं है, नैतिक भी नहीं है। आख़िर वह भी इंसान है, उनका भी सम्मान होना चाहिए, क्या यह भाषा उचित हैं? मैं इसकी निंदा करता हूँ।मध्यप्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं के बयानों पर शिवराज ने हमला बोलते हुए कहा कि मुझे तो यह समझ नहीं आता कि भावी मुख्यमंत्री, अवश्यंभावी मुख्यमंत्री सब कांग्रेस में हो रहा है लेकिन कह रहे हैं कि संगठन कमजोर है। एक कहते हैं कि बूथ मजबूत है। अब कौन सही बोल रहे हैं? कमलनाथ जी सही बोल रहे हैं या दिग्विजय सिंह जी? दोनों मिलकर फैसला करें।