आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा खेल रहे थे धरे गये

Share

25HREG102 आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा खेल रहे थे धरे गये

देहरादून, 25 अप्रैल (हि.स.)। कैंट थाने ने आईपीएल मैचों में सट्टा खेल रहे पांच कालेज के छात्रों को हिरासत में लिया है। उनके पास से 70 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई हैं, जो छात्रों को आपूर्ति किया करते थे।

पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि डालनवाला सीओ के निर्देशन में कैंट थाने की एक टीम गठित की गई। इस टीम को पंडितवाड़ी क्षेत्र में सद्भावना कुंज के पास एक मकान में कालेज के कुछ छात्रों के आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगाने की सूचना मिली। इस पर क्षेत्राधिकारी डालनवाला के नेतृत्व में कोतवाली कैन्ट और एसओजी देहरादून की संयुक्त टीम ने उक्त घर पर दबिश दी।

वहां पर पुलिस टीम को 05 अभियुक्त आदित्य, अमन, प्रणव कुमार, आमिर कुमार, सत्यम, हर्ष कुमार आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए मिले। उनके पास से ऑनलाइन सट्टे में प्रयुक्त किये जा रहे 07 मोबाइल फोन, 14 एटीएम कार्ड, रजिस्टर, रुपये 23,000 नकद और अन्य समान बरामद किया गया। मकान की तलाशी लेने पर पुलिस टीम को उक्त अभियुक्तों के पास से 70 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा और चंडीगढ़ मार्का भी बरामद हुई। सभी 05 अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर बरामद सामान को पुलिस ने कब्जे में लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों में से दो यूआईटी प्रेमनगर और 2 जेबीआईटी सहसपुर के छात्र हैं। इनके विरुद्ध कैंट थाने में जुआ अधिनियम और आबकारी अधिनियम में वाद दर्ज किया गया है।