गाजियाबाद : सीएम योगी का रोड शो, चप्पे चप्पे पर रहेगी पुलिस की कड़ी नजर

Share

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन विश्वास यात्रा का रोड शो चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच होगा। पुलिस-प्रशासन ने मुख्यमंत्री के रोड शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। रोड शो के दौरान एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभालेंगे। सीएम योगी के कार्यक्रम के लिए बाहरी जिलों से भी पुलिस मांगी गई है। जमीन से लेकर आसमान तक पुलिस की नजर रहेगी और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहेगा।

बृहस्पतिवार शाम को एसएसपी पवन कुमार, एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल, एसपी प्रोटोकाल सुभाष गंगवार समेत पुलिस व प्रशासन के अन्य अधिकारियों ने रोड शो के मार्ग पर जाकर तैयारियों का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की।
एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि योगी का रोड शो कालका गढ़ी चौक से शुरू होकर चौधरी मोड़, घंटाघर होते हुए ठाकुरद्वारा मोड़ पर समाप्त होगी। इस रूट को दो जोन व पांच सेक्टरों में बांटा गया है। जोन की जिम्मेदारी एडिशनल एसपी व सेक्टर की जिम्मेदारी सीओ स्तर के अधिकारी संभालेंगे। कालका गढ़ी चौक पर मंच भी बनाया जाएगा। इस मंच की जिम्मेदारी भी एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी के जिम्मे होगी।

बृहस्पतिवार शाम को जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, महापौर आशा शर्मा, नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने कालका गढ़ी चौक का निरीक्षण किया। इस दौरान पेडों की छंटाई, ट्रांसफार्मर को कवर, सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए स्वास्थ्य विभाग, उद्यान विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए। सभी कार्य शुक्रवार तक पूरे करने के लिए कहा गया है।