सरस जनवाद

यूपी के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी की कार हुई चोरी, पुलिस ने कर लिया बरामद

Share

यूपी के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी की चोरी हुई कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. उनकी कार राजस्थान के भरतपुर में मिली है.

Laxmi Narayan Chaudhary News: यूपी की योगी सरकार में पशुधन एवं मत्स्य विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण की चोरी हुई कार पुलिस ने बरामद कर ली है. कैबिनेट मंत्री की कार राजस्थान के भरतपुर में मिली है. कार लावारिस अवस्था में मिली.

दरअसल, कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण की इनोवा क्रस्टा कार बुधवार रात को चोरी हो गई थी. मंत्री की इनोवा कार उनके भांजे के घर के बाहर से चोरी हो गई थी. पुलिस ने पड़ोसी राज्य राजस्थान के भरतपुर से बरामद कर लिया है.

भांजे के घर के बाहर खड़ी थी कार
पुलिस अधीक्षक सदर मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण की इनोवा क्रेस्टा कार बुधवार की रात उनके भांजे मनोज फौजदार के घर के बाहर सड़क किनारे खड़ी थी, लेकिन सुबह उठने पर कार वहां से गायब थी. मंत्री ने तत्काल इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने अंतत: कार में लगे जीपीएस की मदद से उसे खोजा. पुलिस को यह कार राजस्थान के भरतपुर जिले में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद लावारिस अवस्था में मिली.

छाता क्षेत्र से विधायक हैं चौधरी
गौरतलब है कि चौधरी लक्ष्मी नारायण जनपद के छाता क्षेत्र से विधायक हैं और शहर के मयूर विहार, भरतपुर रोड पर रहते हैं. वहीं, उनके भांजे का घर उसी रोड पर स्थित धौलीप्याऊ क्षेत्र की चंद्रपुरी कॉलोनी में है.