CM योगी आदित्यनाथ ने मीडिया कर्मियों को दी बड़ी राहत

Share

लखनऊ। बिहार, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में मीडिया कर्मियों तथा उनके परिवार के लोगों के लिए वरीयता पर फ्री वैक्सीनेशन के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बड़ा कदम बढ़ाया है।कोरोना वायरस की सेकेंड स्ट्रेन के लगातार तेजी से बढ़ते संक्रमण में कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स के साथ ही सर्वाधिक प्रभावित मीडिया कर्मियों के लिए बड़ी राहत भरी खबर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश में सभी मीडिया कर्मियों का वरीयता पर कोरोना वैक्सीनेशन का निर्देश दिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश के पत्रकारों को वैक्सीनेशन के लिए अलग से सेंटर एलॉट कर उसको वैक्सीनेशन जोन बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिया है कि अगर जरूरत पड़े तो मीडिया कर्मियों को उनके कार्यस्थलों पर कैंप लगाकर मीडिया कर्मियों के साथ उनके परिवार के 18 वर्ष के अधिक उम्र के लोगों का भी टीकाकरण करवाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीनेशन में प्राथमिकता दी जाए। उनके लिए अलग सेंटर बनाया जाए। इतना ही नहीं उनके परिवार के 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त में टीका लगवाया जाए।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण से लगातार बड़े स्तर पर प्रभावित पत्रकारों और उनके परिवार के लोगों की गुहार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुन ली है। अब उत्तर प्रदेश में वैक्सीनेशनल में मीडिया कर्मियों को प्राथमिकता देने का फैसला लिया गया है।