समान ले उड़ी युवती, भरोसा जताकर युवक ने नैनीताल में दे दी कमरे की चाबी, पढें खबर

Share

नैनीताल नैनीताल में किराए पर कमरा लेकर चाबी परिचित युवती को देना एक युवक को महंगा पड़ गया। दो दिन बाद जब युवक कमरे में पहुंचा तो किचन के बर्तन और अन्य समान गायब देख दंग रह गया। पुलिस ने सामान बरामद कर युवक को लौटा दिया है।

मूल रूप से खटीमा निवासी युवक मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। उसने बताया कि नैनीताल में किराए पर कमरा लेने के लिए बीते दिनों उसकी मुलाकात एक परिचित युवती से हुई थी। युवती ने बताया कि वह अपना कमरा खाली कर रही है, जिसे वह ले सकता है। इस पर युवक ने अपना सामान कमरे में शिफ्ट कर दिया। कमरे में युवती का कुछ सामान बाकी होने के कारण युवक ने उसे चाबी दे दी और अपने घर खटीमा चला गया। 

दो दिन बाद जब वह कमरे में पहुंचा तो उसका इंडक्शन, बर्तन और एक बैग में रखे तीन हजार रुपये और अन्य सामान गायब मिले। उसने जब युवती से पूछताछ की तो वह चोरी की बात से मुकर गई। जिसके बाद वह मकान मालिक को साथ लेकर कोतवाली पहुंचा।

पुलिस ने युवती को बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी की बात कबूल ली, जिसके बाद युवती के परिचित के पास से चोरी का सामान भी बरामद हो गया। एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि युवक को सामान लौटा दिया गया है। युवक के कार्रवाई नहीं चाहने पर युवती को छोड़ दिया गया।