टयूशन जा रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे दो मनचलों की लोगों ने धुनाई,तीन हुए फरार

Share

मोदीनगर। संवाददाता नगर की सौंदा मार्ग स्थित गुरूद्वारा कॉलोनी पर टयूशन जा रही छात्राओं पर अश्लील टिप्पणी कर छेड़छाड़ कर रहे दो युवकों सभासदों ने लोगों के साथ मिलकर पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि मौका फायदा उठाकर तीन युवक फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। सभासद आशीष त्यागी व ललित त्यागी ने बताया कि सौदा मार्ग पर गुरुद्वारा कॉलोनी में कई कोचिंग संस्थान हैऔर जहां पर सैकड़ों छात्राएं प्रत्येक दिन सुबह शाम को टयूशन पढऩे के लिए जाती है। काफी समस से शिकायत मिल रही थी कि सौंदा मार्ग पर टयूशन आने जाने वाली छात्राओं के साथ कुछ असामाजिक तत्व अश्लील टिप्पणी करके छेड़छाड़ करते है।

इतना ही नहीं कई छात्राओं को तो अगवा करने का प्रयास किया जा चुका है। सभासदों ने बताया कि बुधवार सुबह लोगों के साथ गु़रुद्वारा कॉलोनी स्थित दुकानों पर बैठ गए। सुबह ग्यारह बजे के आसपास जब छात्राएं टयूशन के लिए जा रही थी कि पांच युवक आए और उन पर अश्लील टिप्पणी कर छेड़छाड़ करनी श्ुारु कर दी। इतना ही नहीं छात्राओं के हाथ तक पकड़ लिए। इस बात से नाराज होकर लोगों ने मौके पर दो युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी।

धुनाई के बाद युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया ,जबकि तीन युवक फरार होने में कायकाब रहे। छात्राओं का कहना है कि आए दिन इस तरह की घटना होती रहती है। कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। थानाप्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की दो टीम लगातार दबिश दे रही है। अब सादी वर्दी में पुलिसकर्मी उक्त मार्ग पर तैनात किए जाएगे।