ऑन डिमांड गांजा सप्लाई करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

Share

44 किलो गांजा और दो लग्जरी कार बरामद, 31 दिसंबर की रात होने वाली पार्टियों में पहुंचाया जाना था गांजा
गाजियाबाद। एसपी सिटी सर्विलांस टीम और शहर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ऑन डिमांड गांजा सप्लाई करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 44 किलो गांजा और दो लग्जरी कारों के अलावा दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। बरामद गांजा 31 दिसंबर की रात होने वाली पार्टियों में नशे के लिए सप्लाई करने के लिए लाया गया था। जिसे विभिन्न जगहों पर पहुंचाया जाना था।

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि उनकी सर्विलांस टीम और शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा जानकारी मिली की ऑन डिमांड गांजा सप्लाई करने वाले दो तस्कर भारी मात्रा में गांजा लेकर चौधरी मोड़ से होते हुए गुजरेंगे। बताया गया कि दो लग्जरी कारों में सवार तस्कर बरामद गांजा को 31 दिसंबर की रात विभिन्न स्थानों पर होने वाली पार्टियों में नशे के लिए लाए हैं। इस सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई और तस्करों की तलाश में जाल बिछा दिया। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में पुलिस ने मंगलवार की रात चौधरी मोड़ के निकट दो लग्जरी गाड़ियों को रोककर उनकी तलाशी ली तो उनमें 44 किलो का जा बरामद हुआ।

जिस पर दोनों कारों में सवार दोनों तस्करों को दबोच लिया गया। तस्करों से दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए। पूछताछ करने पर तस्करों ने बताया कि उनके नाम रहबर निवासी सेक्टर 23 संजय नगर थाना मधुबन बापूधाम और गौरव निवासी बुलंदशहर है। बताया कि वह लोग ऑन डिमांड गांजा सप्लाई का धंधा करते हैं। गांजे की सप्लाई एनसीआर में उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों के साथ हरियाणा, पंजाब और उत्तराखंड आदि राज्यों में की जाती है। गांजा तस्करी से आई मोटी रकम से लग्जरी गाड़ी खरीद लेते थे और उन्हें गाड़ियों में गांजा की सप्लाई करते थे, ताकि किसी को उन पर शक न हो सके और आसानी से पुलिस भी हाथ न डाल सके।