YES BANK: ED का शिकंजा राणा कपूर के परिवार पर, देर रात तक पत्नी और बेटी के साथ पूछताछ

Share

नई दिल्ली। येस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की पत्नी और एक बेटी से रविवार रात ईडी ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ की। इस पूछताछ के बाद उन्हें घर भेज दिया। आपको बताते जाए कि इससे पहले येस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को लंबी पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने रविवार तड़के गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें 11 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया था।


मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में रविवार रात प्रवर्तन निदेशालय ने राणा कपूर की बेटी और पत्नी को भी पूछताछ के लिए बुलाया। रविवार रात करीब 10 बजे आरोपी राणा कपूर की बेटी और पत्नी ईडी के दफ्तर पहुंचीं, जहां करीब 2 घंटे तक दोनों से पूछताछ की गई। इसके बाद देर रात उन्हें घर भेज दिया गया।

आपको बताते जाए कि राणा कपूर के परिवार पर जांच एजेंसियां लगातार शिकंजा कस दिया है। राणा कपूर की बेटी रोशनी कपूर को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक दिया गया। वे ब्रिटिश एयरवेज से लंदन जाना चाहती थी। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने राणा कपूर और उनके परिवार, जिसमें पत्नी बिंदू कपूर, बेटियां-राखी कपूर टंडन, राधा कपूर और रोशनी कपूर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया। मतलब इनमें से कोई भी इजाजत के बगैर भारत के बाहर यात्रा नहीं कर सकते हैं।