वाई श्रेणी की सुरक्षा दी भाजपा नेता कपिल मिश्रा को, उन पर है भड़काऊ भाषण देने का आरोप

Share

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान कर दी है। आपको बताते जाए कि उन पर भड़काऊ भाषण देने आरोप है। उनकी जान खतरे को ध्यान में रखते हुए उनको ये सुरक्षा प्रदान की गई है।


मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता कपिल मिश्रा हैं, जिनके भडकाऊ भाषण देकर दिल्ली में हिंसा का आरोप लगाए गए हैं। उनकी जान को खतरे को ध्यान में रखकर उनको वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। आपको बताते जाए कि दिल्ली हाई कोर्ट ने भड़काऊ बयान देने के लिए कपिल मिश्रा पर मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस से निर्णय लेने के लिए कहा था।
धमकी मिलने की शिकायत…
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने 1 मार्च को ट्वीट करते हुए कहा था कि मुझे भारत और विदेश से फोन, व्हाट्सएप और ईमेल पर धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि उन्हें अपने खिलाफ शुरू किए गए नफरत वाले अभियान से डर नहीं लगता।

2 PSO और 4 पुलिसकर्मी करेंगे सुरक्षा…

कपिल मिश्रा के साथ दो निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) मिले हैं, जो उनके साथ चौबीसों घंटे साथ रहेंगे। इसके अलावा चार और सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार, पीएसओ में से एक स्वचालित राइफल से लैस होगा, जबकि दूसरे के पास पिस्टल होगा। और बाकी चारों पुलिसकर्मी हथियारों से लैश रहेंगे।