फर्जी निकला IPS अजयपाल शर्मा और महिला वकील दीप्ति की शादी का दावा

Share

गाजियाबाद के पूर्व एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा और महिला वकील दीप्ति शर्मा की शादी का दावा फर्जी निकला है। विवाह निबंधन कार्यालय (मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस) के रिकॉर्ड में वर्ष 2016 में दोनों के नाम से कोई मैरिज रजिस्ट्रेशन नहीं कराया गया।

रजिस्ट्रार विवाह (पंचम) दयानंद की ओर से जारी पत्र में इस नाम के किसी विवाह पंजीयन कराने का खंडन किया गया है। महिला का दावा गलत निकलने के बाद अब आईपीएस अजयपाल शर्मा के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मुकदमे में नया मोड़ आ सकता है।

आईपीएस अधिकारी डॉ. अजयपाल शर्मा वर्तमान में पुलिस प्रशिक्षण स्कूल, उन्नाव में तैनात हैं। पिछले दिनों गृह विभाग के आदेश पर लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। यह मुकदमा गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद की रहने वाली वकील दीप्ति शर्मा ने दर्ज कराया था।

डासना जेल में बंद दीप्ति शर्मा ने खुद को आईपीएस अधिकारी अजयपाल शर्मा की पत्नी बताया था। उसने दावा किया था कि 2016 में अजयपाल शर्मा से उसने शादी की थी। शादी का रजिस्ट्रेशन गाजियाबाद के मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस में कराया गया था। महिला ने खुद को वकील बताकर सुप्रीम कोर्ट में वकालत करने की बात कही थी।