DELHI ASSEMBLY ELECTION : केजरीवाल को नड्डा ने याद दिलाया यह वादा, जारी किया वीडियो

Share

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान जो वादे किए थे, अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनको लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने में जुटी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को एक वीडियो जारी कर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को उनका पुराना वादा याद दिलाया, जिसमें वे झुग्गी वालों को पक्का मकान देने का वादा कर रहे हैं। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि केजरीवालजी, आपने सरकार बनाते ही सभी झुग्गी वालों को पक्का मकान देने का वादा किया था।

मकान देना तो दूर, आप सिर्फ पांच साल तक उनके स्वाभिमान व भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते रहे। अब भाजपा ने संकल्प लिया है, जहां झुग्गी वहीं दो कमरों का मकान देंगे। और मोदीजी जो कहते हैं, वो करते हैं। इस विधानसभा चुनाव में भाजपा जहां झुग्गी वहीं मकान की बात कर रही है।

भाजपा के कार्यकर्ता दिल्ली की 376 झुग्गी-झोपडिय़ों में जाकर वहां रहने वाले परिवारों से चुनाव बाद दो-दो कमरों का मकान देने का वादा कर रहे हैं। इन झुग्गियों में दो लाख से अधिक परिवारों के दस लाख सदस्य रहते हैं। भाजपा झुग्गी-झोपडिय़ों में जाकर बता रही है कि भले ही केजरीवाल ने 2015 में किया वादा पूरा नहीं किया मगर मोदी सरकार उनकी झुग्गियों की जगह पर ही पक्का मकान बनाकर देगी। दिल्ली विधानसभा चुनाव में झुग्गी-झोपडिय़ां भी बड़ा मुद्दा बनी हुई हैं। भाजपा का दावा है कि 2022 तक मोदी सरकार दिल्ली को झुग्गी मुक्त कर देगी।