पकड़े गए 4 बदमाश जूलरी शॉप लूटने से पहले

Share

लिंक रोड: महाराजपुर गांव के पास रविवार रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार सवार 4 बदमाशों को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि ये बदमाश बड़ी वारदात की फिराक में थे। पुलिस का दावा है कि बदमाशों ने यूपी के कासगंज में राजपूत जूलरी शॉप में लूट की साजिश रची थी। इसके लिए उन्हें एक कार की जरूरत थी। चारों कार चुराने निकले थे कि लिंक रोड पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि लिंक रोड थाने की पुलिस रविवार रात महाराजपुर गांव के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान वैगनआर कार से आ रहे 4 युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। टीम ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। पता चला कि कार दिल्ली से चुराई गई है। आरोपितों की निशानदेही पर रेलवे रोड के पास से चोरी 7 बाइक और एक कार बरामद हुई है। साथ ही तमंचा, 2 किलो 90 ग्राम डोडा पाउडर और लूटे हुए 3 मोबाइल भी मिले हैं।

लूट के लिए चाहिए थी खास कार

एसपी सिटी के मुताबिक, चारों युवकों ने बताया कि वे कासगंज में राजपूत जूलर के यहां लूट के लिए रेकी कर चुके थे। इसके लिए उन्हें हुंडई की एसेंट कार चाहिए थी, क्योंकि बदमाशों में शामिल शेर मोहम्मद उर्फ शेरा पहले एसेंट कार चला चुका है। इस कारण लूट के लिए गिरोह यही कार तलाश रहा था। रविवार रात चारों कार चोरी के लिए घूम रहे थे। लूट की साजिश रचने वाला सुबोध कासगंज का ही रहने वाला है।

कैब चलाता है एक युवक, करता था लूटपाट

सीओ साहिबाबाद डॉ.राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में से सोनू पाल ओला कैब चलाता है। वह अपने साथियों के साथ लोगों को लिफ्ट देकर लूटपाट करता था। 22 जनवरी की रात नोएडा के सेक्टर-62 से इंदिरापुरम के नीलेश को लिफ्ट देकर उसने आईफोन और 16 हजार रुपये लूटे थे। नीलेश का मोबाइल बदमाशों से बरामद हुआ है। नीलेश ने सोमवार दोपहर लिंक रोड थाने में उसकी पहचान भी की। इस गिरोह ने इसी तरह लिफ्ट देकर लूट की 2 और वारदात की हैं। ये बदमाश पहले भी जेल जा चुके हैं। गिरोह का चौथा बदमाश आसिफ अली उर्फ काला है।