नोएडा में सर्राफ से लूट :सीलमपुर और जनकपुरी में पुलिस ने की छापेमारी

Share

दो सप्ताल पहले नोएडा में सर्राफ नरेश पंवार को गोली मारकर आभूषण लूट के मामले में पुलिस टीमें दिल्ली के सीलमपुर और जनकपुरी क्षेत्र में बदमाशों की तलाश में छापेमारी की। पुलिस का कहना है इस घटना का जल्द ही खुलासा हो सकता है।

13 फरवरी को सेक्टर-12 स्थित पी ब्लॉक मार्केट में कमल ज्वैलर्स शोरूम पर तीन हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर दुकान मालिक नरेश पंवार को गोली मारकर घायल कर दिया था और लाखों रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गए थे।

घटना के बाद बाइक सवार तीनों बदमाश दिल्ली में घुस गए थे। घायल नरेश पंवार के भाई कमल ने सेक्टर-24 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश में लगातार दिल्ली क्षेत्र में दबिश दे रही है मगर बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है।

पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं और पुलिस पिछले कई दिनों से दिल्ली के सीलमपुर और जनकपुरी क्षेत्रों में दबिश दे रही है। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाश इन्हीं इलाके में छिपे हुए हैं। थाना प्रभारी रामफल का कहना कि बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाण्गा।

व्यापारियों ने धरना दिया : घटना के दो सप्ताह बाद भी पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर पाई है। इससे क्षुब्ध होकर बुधवार को नोएडा शॉप कीपर वैलफेयर एसोसियेशन के पदाधिकारियों के साथ व्यापारी एक दिन के सांकेतिक धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे व्यापारियों को समझाने के लिए एसीपी-2 रजनीश वर्मा मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से बात की। इस दौरान उन्होने व्यापारियों को समझाया और आश्वासन दिया कि एक सप्ताह में इस घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। एसीपी के आश्वासन पर व्यापारियों ने धरना समाप्त कर दिया। इस दौरान एसोसिएशन अध्यक्ष प्रधान चौधरी जगमाल सिंह, विरेन्द्र जैन, राम सिंह रावत, रमेश, पीसी जौशी, कमल पंवार, लक्ष्मण सिंह पंवार समेत काफी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।