Gaurav Chandel Murder Case: गौरव के लिए मांगा न्याय कैंडल मार्च निकालकर

Share

ग्रेटर नोएडा। गुरुग्राम की कंपनी के रीजनल मैनेजर की हत्या के बाद से लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों ने घटना के विरोध में बृहस्पतिवार शाम को कैंडल मार्च निकाला। उन्होंने हत्यारोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की और मृतक गौरव चंदेल को श्रद्धांजलि दी। लोगों ने इलाके की लचर सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन के प्रति रोष जताया। उन्होंने गौरव चंदेल के परिवार को न्याय की मांग की।

बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विभिन्न सोसायटी में रहने वालों ने कैंडल मार्च निकालकर अपना रोष जताया। कैंडल मार्च के लिए बड़ी संख्या में लोग सिटी प्लाजा के पास एकत्र हुए। इसमें गौरव के परिजन भी शामिल थे। गौरव चंदेल के लिए न्याय की मांग के नारे लगाते हुए लोग हाथों में कैंडल लिए हुए थे। उन्होंने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विभिन्न सड़कों पर मार्च किया।

उन्होंने पुलिस प्रशासन पर लोगों की सुरक्षा के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अपनी चार मांगे रखीं। इसमें हत्यारोपितों की जल्द गिरफ्तारी, गौरव के परिवार को एक करोड़ की आर्थिक मदद, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, गौरव के बच्चों की निशुल्क शिक्षा की मांग शामिल है।